मेयर सुनील उनियाल गामा पहुंचे तिलक रोड, आसपास के सभी क्षेत्रों में करवाई बड़े स्तर पर फॉगिंग

नगर निगम डेंगू के प्रसार को रोकने के लिए प्रतिबद्धता से लगातार कार्य कर रहा है, जिसके अंतर्गत सभी 100 वार्डों में नियमित फॉगिंग, लार्वा को पहचान कर उसको नष्ट करना और पेपर पंपलेट की सहायता से जनता में जागरूकता भी निरंतर संचार कर रहा है।

ऐसे में मेयर सुनील उनियाल गामा भी स्वयं विभिन्न वार्डों का स्थलीय निरीक्षण करके डेंगू के रोकथाम एवं डेंगू के प्रभाव को न्यून करने हेतु निगम द्वारा चलाई जा रही फॉगिंग का जयजा भी ले रहे हैं।

इसी क्रम में नगर निगम द्वारा डेंगू के विरुद्ध मजबूती से गतिमान फॉगिंग अभियान के अंतर्गत आज मेयर सुनील उनियाल गामा ने संपूर्ण वार्ड 22, तिलक रोड क्षेत्र में 10 मशीनों के माध्यम से बृहद फॉगिंग अभियान चलाया। इस संपूर्ण अभियान में आनंद चौक, खुड़बुडा़ मोहल्ला, तिलक रोड, अंसारी मार्ग व डांडीपुर मोहल्ला आदि क्षेत्रों में नगर निगम की टीम ने पहुंचकर बड़े स्तर पर फॉगिंग को सुनिश्चित किया गया

इस दौरान उन्होंने बताया कि नगर निगम लगातार फागिंग एवं जागरूकता अभियानों का संचार जनहित में कर रहा है। आप सभी से निवेदन है कि घर में गमलों पर या किसी बाल्टी इत्यादि पर पानी एकत्रित न होने दें । यह समय-समय पर जांच कर हम डेंगू के विरुद्ध अपनी सुरक्षा को और मजबूत कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *