अवैध संबंध बने जी का जाल

थाना पटेलनगर के बडोवाला क्षेत्र में पैट्रोल पम्प से आगे सूखे नाले से बदबू आने की सूचना प्राप्त हुई, जिस पर पटेलनगर से पुलिस टीम द्वारा तत्काल मौके पर पहुँचकर पाया की सूखे नाले में 02 शव कूड़े में पड़े है जिनसे दुर्गन्ध आ रही है,शवों को कब्जे मे लिया गया, घटना के सम्बन्ध में देर सांय पता चलने तथा घटना स्थल के आस-पास जंगल होने के कारण जंगली जानवरों का खतरा होने के दृष्टिगत एसएसपी देहरादून द्वारा तत्समय घटना स्थल के आस-पास सर्च अभियान न चलाने तथा प्रात: होते ही अलग-अलग टीमों को घटना स्थल व उसके आस-पास के जंगल में काम्बिंग/सर्च अभियान चलाने के निर्देश दिये गये। साथ ही घटना स्थल को सुरक्षित करने के लिये रात्रि के समय 02 कान्सटेबलों को घटना स्थल के पास ड्यूटी पर नियुक्त किया गया।

आज प्रात: पुलिस द्वारा घटना स्थल पर चलाये गये सर्च अभियान के दौरान मौके से कूडे का ढेर हटाने पर वहाँ काफी दुर्गंध आ रही थी, जिसे चेक करने पर मौके से 01 महिला का सडा-गला शव प्राप्त हुआ। पूर्व में प्राप्त दोनों शव भी काफी दिन पुराने होने के कारण फूल चुके थे, जिस कारण उक्त शवो में महिला अथवा युवती का फर्क कर पाना काफी मुश्किल था तथा परिस्थितियों को देखकर सम्भावना थी कि उक्त शव किसी 20-22 वर्ष की महिला तथा उसके छोटे बच्चे का है, परन्तु आज मौके से एक अन्य महिला का शव मिलने से साफ हुआ कि उक्त सभी शव एक ही परिवार के सदस्यों के हैं।

पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल के आस-पास जगंलों में डॉग स्क्वाड की सहायता से काम्बिंग/सर्च अभियान चलाया गया। इसकेरी अतिरिक्त जनपद के सभी थानों में विगत कुछ दिनों में किसी महिला व उसके बच्चियों की गुमशुदगी के सम्बन्ध में जानकारी की गई, परन्तु ऐसे किसी गुमशुदगी का किसी भी थाने में दर्ज होना नहीं पाया गया। इसके अतिरिक्त आस-पास के जनपदों सहारनपुर तथा मुजफ्फरनगर में भी ऐसी किसी गुमशुदगी के सम्बन्ध में जानकारी करने पर वंहा भी किसी महिला व उसके बच्चों की गुमशुदगी दर्ज होना नहीं पाया गया, हालांकि बिजनौर में एक- दो क्षेत्रों में महिला व उसकी बच्ची की गुमशुदगी दर्ज होने की जानकारी प्राप्त हुई है, जहां पर पुलिस टीमों द्वारा जाकर जानकारी एकत्रित की जा रही है। पुलिस द्वारा बिजनौर व अन्य जनपदों में लगातार फोकस कर आवश्यक जानकारियां एकत्रित की जा रही हैं।

इसके अतिरिक्त घटना स्थल के आस-पास सर्च अभियान के दौरान पुलिस टीम को एक बैग बरामद हुआ, जिसमें मुम्बई लिखा हुआ है तथा बैग के अन्दर से पुलिस को कुछ आर्टिफिशियल ज्वैलरी तथा बच्चों के कुछ नये व पुराने कपडे व अन्य सामान बरामद हुआ है, जिसके सम्बन्ध में पुलिस द्वारा मुम्बई पुलिस से सम्पर्क स्थापित करते हुए सभी सम्भावित पहलुओं पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। आसपास काम करने वाले व संदिग्ध व्यक्तियों को उठाकर लगातार पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

एसएसपी देहरादून द्वारा सुबह से ही घटना स्थल पर पहुँचकर अपनी निगरानी में सर्च एवं कॉम्बिंग अभियान चलाया गया तथा स्वयं पटेलनगर, ISBT व नयागांव चौकी क्षेत्र में जाकर अलग- अलग लोगो से लगातार जानकारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *