मंत्री रेखा आर्या ने काशीपुर में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाया, कहा – पार्टी का सदस्यता अभियान बनाएगा नए कीर्तिमान

काशीपुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि सदस्यता के नवीकरण के साथ शुरू हुआ भाजपा का राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान सफलतापूर्वक जारी है। आज इसी कड़ी में उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने काशीपुर पहुंच कर पार्टी के सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाया। मंत्री रेखा आर्य ने काशीपुर जिले में सदस्यता अभियान को लॉन्च किया और काशीपुर के विधायक त्रिलोक सिंह चीमा, पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा समेत सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को भाजपा की नवीनीकृत सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर बोलते हुए मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोक कल्याणकारी योजनाओं से प्रभावित होकर करोड़ों लोग भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं। रेखा आर्या बोलीं कि इस बार पार्टी सदस्यता अभियान में नए कीर्तिमान स्थापित होंगे।

उन्होंने आगे कहा कि एक समय पर कांग्रेस के झंडा की पूजा करने वाले भी आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी की लोकहितकारी योजनाओं से प्रभावित होकर भाजपा का दामन थाम रहे हैं। वो बोलीं कि भाजपा एकमात्र ऐसी लोकतांत्रिक पार्टी है जिसमें कार्यकर्ता बूथ अध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष तक का सफर तय करता है और भाजपा से जुड़ने का मतलब राष्ट्र निर्माण से जुड़ना है।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गुंजन सुखीजा, विधायक त्रिलोक सिंह चीमा, पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा, गुरविंदर चंडोक, आशीष गुप्ता, दीपक बाली, यशपाल रावत, अभिषेक गोयल, मोहन बिष्ट, डॉ सुरेश चौहान, लवीश अरोड़ा, समरपाल चौधरी, विनीत चौधरी, अमित नारंग समेत पार्टी के अन्य कई वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *